Google Gemini AI: गूगल में हुऐ शानदार फीचर्स रोलआउट, मिलेगा यूजर्स को फायदा

Google Gemini AI मैं रोलआउट हुए दो शानदार फीचर्स जो यूजर्स के लिए बेहद ही ज्यादा सुविधाजनक होगा इस फीचर्स के माध्यम से पहले से अधिक ज्यादा सुविधाजनक होगा। यूजर्स के लिए ये नए फीचर्स, आगे जानिए इसकी पूरी जानकारी. Google Gemini AI: गूगल में हुऐ शानदार फीचर्स रोलआउट, मिलेगा यूजर्स को फायदा

AI यानी कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस

AI यानी कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जिसमें Google Gemini को लगातार विकसित करने का प्रयास कर रहा है। और इसी क्रम में Google ने दो नए शानदार फीचर्स अपडेट यानी कि रोलआउट कराए गए हैं। जो यूजर्स के लिए बेहद ही सुविधाजनक होने वाला है। वैसे भारत में बड़ी तेज गति से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। क्योंकि गूगल एक टेक कैटेगरी की बड़ी कंपनी के नाम से जानी जाती है। जिसमें अभी गूगल gemini AI में दो बेहद ही शानदार फीचर्स रोल आउट कराए गए हैं। जिसमें आप बेहद ही लाइव तरीके से गूगल gemini के द्वारा चेटबॉक्स कर सकते हैं। जैसे की इसका पहला फीचर है। "Go Live Whith Gemini के माध्यम से आप चेटबॉक्स में गूगल के माध्यम से वर्कप्लेस जितने भी यूजर्स है, बेहद ही लाइव तरीके से बातचीत कर सकते हैं।

Google gemini के नए फीचर्स

Google Gemini AI: गूगल में हुऐ शानदार फीचर्स रोलआउट, मिलेगा यूजर्स को फायदा. Google gemini के इस फीचर्स के माध्यम से यूजर्स अब कई भाषाओं में भी बातचीत कर सकते हैं। और साथ में गूगल gemini के अंदर ही यूजर्स से बहुत सारी जानकारी का एक्सेस भी प्राप्त कर पाएंगे, आपको बता दे की google gemini एक प्रकार का AI आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यूजर्स को बेहद ही आसानी से जानकारी प्राप्त करने का अवसर भी प्राप्त करता है।

Google gemini के चेटबॉक्स द्वारा आसान हो जाएगी बातचीत

बता दे कि इस नए फीचर्स के लिए गूगल जमीनी एआई का चेटबॉक्स अपडेट फ्लेश्ड हो गया है। जिसका कार्य डेस्कटॉप पर अपडेट हो गया है। इस नए अपडेट्स पर गूगल का कहना है कि यहां गूगल gemini एक प्रकार से एडवांस टेक्नोलॉजी के माध्यम से यूजर्स के हर प्रकार की बातचीत का स्टाइल्स अडॉप्ट कर दिया जाएगा। यानी कि यहां नया फ्रिज फीचर्स के हर प्रकार के सवालों के जवाब देने का कार्य करेगा गूगल का कहना है कि यहां नए फीचर्स पहले से अधिक बेहतर प्रभाव से हर प्रकार की जानकारियां को जानकारी को प्राप्त कराएगा इससे यूजर्स अपने समय को बच्चा पाएगा

गूगल का कहना है कि सामान्य प्रकार से कभी भी कभी भी यूजर्स किसी भी विषय के संबंध में सही प्रकार से जानकारी प्राप्त नहीं कर पाते हैं। जिस कारण वर्ष यूजर्स को हर बार या यह कहे तो कई बार मुश्किल के कारण किसी भी विषय को समझने के लिए चैट बॉक्स में बार-बार जाना पड़ता है। तो इसी समाधान के लिए गूगल के द्वारा इस नए फीचर्स के माध्यम से चैट बॉक्स में बातचीत कर पाएंगे, और यहां तक की यूजर्स इस चैट बॉक्स के सहायता के माध्यम से अपनी महत्वपूर्ण जानकारी पर बातचीत कर पाएंगे और साथ में अपनी कोई भी बिजनेस आइडि को प्राप्त कर पाएंगे।

गूगल के इस नए अपडेट से होगा, इन यूजर्स को फायदा

Google Gemini AI मैं रोलआउट हुए दो शानदार फीचर्स जो यूजर्स के लिए बेहद ही ज्यादा सुविधाजनक होगा इस फीचर्स के माध्यम से पहले से अधिक ज्यादा सुविधाजनक होगा। यूजर्स के लिए ये नए फीचर्स, गूगल के द्वारा बताए गए इस नए अपडेट के माध्यम से गूगल वर्कप्लेस सब्सक्रिप्शन वाले यूजर्स को इस नए अपडेट्स का होगा फायदा. गूगल जेमिनी के इस नए फीचर्स का यूजर्स आसानी से ले पाएंगे एक्सेल और साथ में पैराग्राफ जैसी लिंक करने का भी होगा यूजर्स को फायदा, इसके अतिरिक्त जो यूजर्स कंटेंट संबंधित सब्सक्राइबर यूजर्स को भी मिलेगा इस फीचर्स का फायदा, Google Gemini AI: गूगल में हुऐ शानदार फीचर्स रोलआउट, मिलेगा यूजर्स को फायदा.

Post a Comment

Comments

और नया पुराने